Bareilly: बन्द मकान में मां-बेटी का अर्धनग्न मिला शव, मचा हड़कंप

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) के फरीदुपर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ले में एक बन्द मकान में मां-बेटी का अर्धनग्न शव (Dead Body) संदिग्ध हालात में मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची फरीदपुर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति को हिरासत में लिया है.

दरअसल, फरीदपुर के मोहल्ला पुरा निवासी मुकेश शर्मा निजी कंपनी में प्लांट इंचार्ज है. आज शाम मुकेश ड्यूटी से जब वापस घर पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी और बेटी का शव घर में पड़ा था. मुकेश की 18 वर्षीय बेटी अर्द्धनग्न अवस्था में थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने देखा कि दोनों शवों के मुंह से झाग निकल रहा था.

महिला पुलिस कर्मियों के जरिए मुकेश की बेटी को कपड़े पहनवाया  और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जैसे ही घटना की जानकारी पड़ोसियों को हुई तो पड़ोस के रहने वाले भी घटना के बारे में सुनकर हैरान रह गए. चर्चा है कि मुकेश और उसकी पत्नी कमलेश में अक्सर विवाद रहता था. हर दूसरे दिन दोनों में कहासुनी होती थी.

 

उधर घटना के बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली कि एक मकान में महिला और उसकी बेटी का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि पारिवारिक झगड़ों के कारण मां बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है, जिससे उनकी मौत हुई है. फिलहाल स्पष्ट स्थिति जानने के लिए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button