बाराबंकी: सीएम योगी ने कहा, अब प्रदेश में त्योहारों पर नहीं होते दांग न लगते हैं कर्फ्यू

सीएम योगी ने बाराबंकी में अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा बबुआ वैक्सीन के खिलाफ लोगों रहे थे भड़का

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान बुधवार को पूरा हो चुका है. वहीं सभी पार्टियां अब पांचवे व छठे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बाराबंकी को रामनगर विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले त्योहार से पहले दंगे व कर्फ्यू शुरू हो जाते थे. आज प्रदेश में दंगे नहीं होते, कर्फ्यू नहीं लगता.

आज बम-बम, हर-हर के नारों के साथ कांवड़ यात्रा बड़े अच्छे से निकलती है. सीएम योगी ने कहा कि पहले बिजली की जाति और मजहब होता था. हमारा मंत्र है सबको बिजली भरपूर मात्रा में देना. पहले ये माफिया जुलूस रोकते थे. अब ये ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि इनकों पता है कि कल इनके पोस्टर लग जाएंगे और परसो से वसूली भी शुरू हो जाएगी.

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में सबकी फ्री जांच हुई, फ्री वैक्सीन लगाई गई. अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो ये वैक्सीन मॉर्केट में ब्लैक हो जाती औऱ गरीब को नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार है तो राशन की डबल डोज भी मिली होगी. सपा की सरकार में ये राशन सपा के गुंडे खा जाते थे. वहीं बहन जी के हाथी का पेट तो इतना बड़ा है कि पूरे प्रदेश का राशन उसमें आ जाए.

सरकार बनने के बाद 2 करोड़ छात्रों को मिलेगा टेबलेट

सीएम योगी ने कहा कि गरीब बेटियों के कन्यादान में सरकार की तरह से 1 लाख रुपए दिए जाएंगे. वहीं हम युवाओं को सशक्त करने के लिए 1 करोड़ टेबलेट भी देंगे. सपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है, लेकिन हमने भी ठान लिया है कि सरकार बनने के बाद अगले पांच सालों में 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट देंगे.

आपने जो कहा हमने किया-सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि मैं अब निश्चित होकर जाऊं की बाराबंकी की 6 की 6 सीटें भाजपा जीतेगी. आपने जो कहा वह हमने किया, आपने चीनी मिल के लिए कहा था. चीनी मिल की टेंडर प्रक्रिया चल रही है. अगले एक साल में चीनी मिल को बढ़ा कर एक और चीनी मिल लगा दी जाएगी. अब तो अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भी बन रहा है और आपको क्या चाहिए. सीएम योगी ने ये भी कहा कि ये बबुआ वैक्सीन के खिलाफ लोगों को भड़का रहे थे. वैक्सीन लगने के बाद कोरोना की तीसरी लहर कब आई कब गई किसी को पता तक नहीं चल पाया.

Related Articles

Back to top button