बांदा: धान से भरा ट्रक यमुना नदी में गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ट्रक के साथ रेस्क्यू जारी, एक शव बरामद, कई लापता

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां धान से भरा एक ट्रक यमुना नदी में जा गिरा. इससे ट्रक में बैठे लोग वाहन के साथ नदी में डूब गए. वहीं, स्थानीय लोगों को जब मामले की जानकारी हुई तो पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद बांदा और फतेपुर जनपद की पुलिस मौके पर पहुंची और एक शव को नदी से रेस्क्यू किया. साथ ही अन्य लोगों को ट्रक के साथ रेस्क्यू करने का कार्य चल रहा है. नदी से मिले एक शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बांदा जनपद के जसपुरा थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि बारा- पीपा के पास से ट्रक यमुना नदी में बने पीपा पुल से गुजर रहा था. उसी दौरान भरा ट्रक पीपा पुल से अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा. आशंका जताई जा रही है कि ट्रक में दो से तीन लोग सवार थे. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बांदा जनपद की पुलिस और फतेहपुर की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी से एक मृतक के शव को बाहर निकाला. तथा अन्य लोगों की तलाश भी गोताखोर कर रहे हैं.

बराबर चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन

लेकिन नदी में पानी अधिक गहरा होने की वजह से पुलिस लगभग 12 घंटे के बाद भी ट्रक में फंसे लोगों की स्थिति सही तौर पर नहीं आंक पाई है. मामले की जानकारी देते हुए बांदा सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. नदी में डूबे ट्रक और लोगों को रेस्क्यू करने का कार्य किया जा रहा है. एक मृतक के शव को नदी से निकाल लिया गया है. साथ ही अन्य लोगों की स्थिति का अंदाजा नहीं लग पा रहा है. आखिर ट्रक में कितने लोग थे. उन्होंने बताया कि फतेहपुर में एनडीआरएफ की टीम को लखनऊ से बुलाया गया है और पूरे मामले में रेस्क्यू ऑपरेशन बराबर चलाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button