बांदा : पत्नी की हत्या कर कटा सिर हाथ में लेकर थाने पहुंचा युवक

बांदा। बुंदेलखंड में जनपद बांदा के बबेरू कस्बे में अवैध संबंध के चलते शुक्रवार को एक युवक ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया। यह देख कर पुलिस कर्मियों ने फौरन युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी।

अतर्रा रोड के पास रहने वाला किन्नर यादव अपनी पत्नी विमला का कटा हुआ सिर लेकर बबेरू थाने पहुंच गया। यह नजारा पूरे कस्बे ने देखा और पुलिस ने भी जब देखा तो उनके होश उड़ गए। थाने पहुंचे किन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध पड़ोसी रविकांत से चल रहा था। उसने कई बार मना भी किया फिर भी जब नहीं मानी तो उसने पत्नी का सिर काट दिया।

पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। फॉरेंसिक जांच के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पड़ोसियों का कहना है कि आज सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ। किन्नर यादव फरसा लेकर पहले रविकांत पर वार करने के लिए दौड़ा, जब पत्नी ने अपने प्रेमी का बचाव किया तो उसने विमला का सिर एक ही झटके में धड़ से अलग कर दिया। इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि अवैध संबंध के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की है। हत्यारोपित ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। उसे इसका कोई पछतावा नहीं है। वहीं, हमले में रविकांत भी घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Back to top button