बांदा: जीत के जश्न के दौरान हुआ बड़ा हादसा, नाले में गिरकर भाजपा बूथ अध्यक्ष की मौत

नाले में गिरकर भाजपा बूथ अध्यक्ष की मौत, शोक में डूबा पूरा परिवार  

लखनऊ: यूपी के बांदा जिले में वोटिंग के बाद भाजपा की प्रचंड बहुमत से जेट के बाद ख़ुशी मनाते समय जिस युवक के नाले में गिरकर मौत हो गई थी. वहीं, परिजनों ने बताया कि वह भाजपा पार्टी का बूथ अध्यक्ष था. हालांकि,परिवार वालों का कहना है कि रेलवे की प्राथमिकी परीक्षा पास कर ली थी, वहीं, भयावह घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. जहां पर भाजपा के नवनिर्वाचित सदर विधायक व अन्य भाजपाइयों ने मृतक के परिजनों को ढाढंस बधाया गया है.

दरअसल, ये मामला बांदा जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गायत्री नगर इलाके का है. जहां के रहने वाले वृंदावन दूध व मट्ठे का व्यवसाय करने के साथ ही भाजपा के बूथ नंबर 86 का अध्यक्ष था. वहीं, बीते गुरुवार को बीजेपी की जिले में 3 सीटों में जीत होने पर वह खुशी मना रहा था. इस दौरान दुकान में बने नाले में गिरकर वह घायल हो गया था. वहीं, परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. जहां पर बांदा में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में पहुंचा. लेकिन ड़ॉक्टरों की लापरवाही के चलते अस्पताल में बूथ अध्यक्ष की मौत हो गई.

नव निर्वाचित MLA ने पीडि़त परिवार का करेगा मदद

वहीं, बड़े भाई संजय गुप्ता ने बताया कि वह दो भाइयों में छोटा होने के साथ होनहार भी था . हालांकि,उसकी अभी शादी नहीं हुई थी. ऐसे में वह रेलवे की एनटीपीसी नॉन टेक्निकल प्रॉपर कैटेगरी की प्रथम परीक्षा पास कर चुका था. इस घटना से परिजन बेहाल औऱ परेशान हो गए है. जहां पर बीजेपी सदर विधायक प्रकाश दुबे ने पीड़ित परिवार से कहा कि आपको हर प्रकार की मदद दी जाएगी. उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से सरकार की योजनाएं जो भी आपको मिल सकती हैं वह आप तक पहुंचाई जाएंगे.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

जानकारी के मुताबिक यूपी में भाजपा की सरकार बन गई है, जहां पर चारों ओर जश्न का माहौल है, लेकिन आज परिवार के बेटे का अचानक चला जाना. वह किसी के गले से नहीं उतर रही है सब लोग बहुत परेशान हैं. वहीं, पीड़ित परिवार के घर पर मातम छाया हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार के यहां दुखों का पहाड़ टूट गया है. इस दौरान परिजनों की आंख से आंसू रुकने का नाम तक नहीं ले रहे हैं. हैं

Related Articles

Back to top button