बांदा : मैरिज हॉल से 11 साल का बच्‍चा लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

बांदा। शहर में एक मैरिज हाल में पूजा कार्यक्रम के दौरान 11 वर्षीय एक नाबालिक गायब हो गया।परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लापता बालक की खोजबीन शुरू कर दी है।

मामला शहर कोतवाली अंतर्गत फूटा कुआं पल्हरी का है। इसी मोहल्ले में रहने वाले राकेश राजपूत पुत्र मंगल राजपूत ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया है कि मेरा पुत्र आलोक (11) शनिवार की रात एक मैरिज हाल में मौन पूजा कार्यक्रम के दौरान परिवार के साथ था लेकिन अचानक वह कहां गायब हो गया पता नहीं चल पाया तो फौरन आसपास उसकी तलाश की गई। रिश्तेदारों से भी पूछा गया किंतु लापता बालक का कहीं पता नहीं चला।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना दी है बालक रात को 9 बजे गायब हुआ है पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।मैरिज हॉल में सीसीटीवी कैमरा बंद पाया गया है। बच्चे के फोटोग्राफ को सोशल मीडिया में वायरल किया गया है। साथ ही आसपास के इलाकों में खोजबीन की जा रही है।

बताते चलें कि अभी 10 दिन पहले ही एक बच्चे का इसी तरह अपहरण कर लिया गया था और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी रही बाद में बच्चे का शव बरामद हुआ था।

Related Articles

Back to top button