बदायूं : सख्त लहजे में बोलें सीएम योगी, कहा- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

 

 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदायूं की घटना काे गंभीरता से लेते हुए अभियुक्तों के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) को घटना के सम्बन्ध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने एसटीएफ को इस घटना की विवेचना में सहयोग प्रदान करने के लिए निर्देशित किया है।

पुलिस की लापरवाही की बातें भी आ रहीं है सामने

सूबे के बदायूं में बीते रविवार को मंदिर गई 50 साल की महिला से गैंगरेप के बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसके निजी अंगों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त करने की बात भी सामने आई है. महिला के गुप्तांग में लोहे की रॉड जैसी चीज़ डालने की पुष्टि भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है. इतना ही नहीं उसकी बाईं पसली और बायां पैर पर भी किसी भारी वस्तु प्रहार किया गया था. ये घटना जिले के उघैती थानाक्षेत्र की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की लापरवाही की ख़बरें भी सामने आ नर्हीं हैं.

आरोपियों को जल्द किया जायेगा गिरफ्तार

आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. दूसरी तरफ एसएसपी संकल्प शर्मा के मुताबिक, परिवारीजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बनाते हुए तीन लोगों के विरुद्ध रेप व हत्या का मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीम गठित कर दी गईं है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

Related Articles

Back to top button