बदायूं विधानसभा बिल्सी से बीजेपी विधायक राधाकृष्ण शर्मा ने सपा का दामन थामा

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर से दी ये जानकारी, साईकिल पर सवार हुए BJP विधायक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में शनिवार को चुनाव आयोग ने  विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया। जिसके बाद से चुनावी हलचल शुरु हो गया हैं। वही  इसके बाद से ही नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बदायूं, बिल्सी से बीजेपी विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया है। सपा ने इस बात की जानकारी  ट्विटर के जरीए दी है।

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा

बता दे कि समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक श्री राधा कृष्ण शर्मा जी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन। बता दें कि पिछले हफ्ते ही बहराइच से बीजेपी की वर्तमान विधायक माधुरी वर्मा ने भी सपा का दामन थाम लिया था।

 सात चरणों में होगी वोटिंग

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण के मतदान होंगे, दूसरे चरण में 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश के दूसरे चरण और पंजाब में एक चरण, उत्तराखंड में एक चरण, गोवा में एक चरण में मतदान पूरे होंगे। तीसरे चरण में 20 फरवरी को  उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के मतदान होंगे। चौथे चरण में 23 फरवरी को उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान होंगे। पांचवे चरण में 27 फरवरी को उत्तर प्रदेश के पांचवें चरण और मणिपुर के पहले चरण के मतदान होंगे। छठे चरण में 3 मार्च को उत्तर प्रदेश के छठे चरण और मणिपुर के दूसरे चरण के मतदान पूरे होंगे. उत्तर प्रदेश के 7वें और अंतिम चरण के मतदान 7 मार्च को पूरे होंगे। नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

Related Articles

Back to top button