भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ‘जिन्होंने वोट नहीं दिया, हम नहीं करेंगे उनकी कोई मदद

जीत के बाद बीजेपी विधायक ने दिया बेतुका बयान, कहा जिन्होंने नहीं दिया वोट नहीं करेंगे मदद  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपनी प्रचंड जीत दर्ज की है. जीत के बाद बीजेपी विधायकों के सख्त लहजे वाले वीडियो और ऑडियो भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बाराबंकी जिले से सामने आया है. यहां जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से पहली बार विधायक बने दिनेश रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. होली मिलन समारोह के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है. वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आएं. क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा. जीत के बाद नेताजी के विवादित बयान के बाद वायरल हुआ यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

जीत के बाद बिगड़े दिनेश रावत के बोल

हैदरगढ़ सीट से भाजपा विधायक दिनेश रावत ने ये भी कहा कि 2024 में जब लोकसभा चुनाव में मोदीजी की सरकार बनवाएंगे तब वह हमारे साथ आएंगे, तभी हम उनकी मदद कर पाएंगे, क्योंकि हमने विपक्ष और विरोधियों का कभी सम्मान करना नहीं सीखा है. भाजपा विधायक दिनेश रावत के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में हैदरगढ़ विधानसभा सीट पर बीजेपी जीतने में कामयाब रही है.

यहां उसके उम्मीदवार द‍िनेश रावत ने सपा के राम मगन को 25691 वोटों से हरा द‍िया. द‍िनेश रावत को जहां 117113 वोट मिले, वहीं सपा उम्मीदवार को 91422 वोट मिले. बता दें कि बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक का टिकट काटकर भाजपा ने नया उम्मीदवार दिनेश रावत को उतारा था. बीजेपी लहर में पहली बार में ही दिनेश रावत विधायक बने. शायद इसी का घमंड दिनेश रावत के सर चढ़ गया और उन्होंने जीत के बाद बेतुका बयान दे डाला.

Related Articles

Back to top button