होटल के कमरे में बीटेक के छात्र ने खाया जहर

उत्तरप्रदेश के ललितपुर में एक प्रतिष्ठित होटल के कमरे में ठहरे बीटेक के छात्र की जहर खाने से मौत हो गयी है।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि बिहार के रोहतास जिले के तोरनी लहरा का रहने वाला राहुल कुमार (30) शहर कोतवाली के इलाइट चौराहे के राजघाट रोड स्थित होटल गोल्डन ड्राइव में मंगलवार की रात ठहरने आया था। कमरा लेते समय उसने अपना आधारकार्ड आदि होटल संचालक को देकर दो दिन के लिए कमरा लिया । कमरा उसे देकर संचालक घर चला गया और स्टाफ का एक व्यक्ति रात भर की निगरानी के लिए होटल में मौजूद रहा।
देर रात होटल की पहली मंजिल से किसी व्यक्ति के गिरने की आवाज जब होटल में मौजूद कर्मचारी को आई तो उसने देखा कि राहुल नीचे बेहोशी की हालात में पड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने तत्काल सूचना होटल के संचालक को दी जिसपर होटल का संचालक आनन फानन में होटल पहुंचा व राहुल को जिला चिकित्सालय लाया जहाँ चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया और इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी ।
सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को आधार कार्ड के अनुसार शिनाख्त करा कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया और प्राप्त दस्तावेजों की तलाशी लेने के बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। राहुल की कमरे से निकलकर गिरने की तस्वीरें होटल के सीसीटीवी कैमरे से बरामद की गयी हैं। तस्वीरों मे साफ है कि गिरने के बाद वह धीरे-धीरे रेंगता हुआ सीढियों के पास आया और वहां से लड़खड़ाते हुए नीचे ग्राउंड फ्लोर पर आ गिरा। उसके कमरे की तलाशी ली तो बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां और सल्फास नामक विषाक्त पदार्थ भी मौके से बरामद हुआ।
मृतक छात्र अपनी शिक्षा लुधियाना शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल से ग्रहण कर रहा था। पुलिस जांच में जुटी हुई है और परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा और जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उस पर कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button