योगी आदित्यनाथ को फिर से सीएम बनाने के लिए अयोध्या के संत कर रहे खास अनुष्ठान

योगी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अयोध्या के संत कर रहे मन्त्रों का जाप

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर सत्ता में लाने के लिए अयोध्या के संत विशेष अनुष्ठान कर रहे हैं. राम की पैड़ी पर मौजूद रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम यूपी विधानसभा चुनाव में योगी की सफलता के लिए अनुष्ठान कर रहे हैं. अयोध्या में विधि पूर्वक वैदिक मंत्रों के साथ यह अनुष्ठान किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने के कयासों के बाद संत समाज काफी खुश थे. हालांकि भाजपा  ने उन्हें एक बार फिर गृह जिला गोरखपुर सदर से प्रत्याशी बनाया है.

सीएम योगी ने शुक्रवार को गोरखपुर सदर सीट से विधानसभा चुनाव के लिए नामाकंन किया. सीएम योगी को एक बार फिर से विजयी बनाने और यूपी की सत्ता पर काबिज करने की इच्छा से अयोध्या के संत अनुष्ठान कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ खुद एक संत हैं और वह एक मठ के मठाधीश भी हैं, यही वजह है कि संतों के बीच काफी प्रिय हैं. अयोध्या विधानसभा से चुनाव लड़ने की खबरों के बाद कई संतों  ने खुलकर उनका समर्थन भी किया था. हालांकि पार्टी नेतृत्व के फैसले के बाद वह अब गोरखपुर से चुनावी मैदान में अपना दम दिखाएंगे.

योगी फिर से बनें मुख्यमंत्री’

सीएम योगी चाहे कहीं से भी चुनाव लड़ें, अयोध्या के संतों की इच्छा है कि वह एक बार फिर से यूपी का कार्यभार संभालें. इसी मनोकामना को लेकर संत खास पूजन और अनुष्ठान कर रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी को फिर से पीएम बनाने और भारत को विश्व गुरु बनाने की इच्छा के बाद रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने खास अनुष्ठान किया था. अब सीएम योगी को दोबारा सीएम बनाने के लिए भी खास अनुष्ठान कर रहे हैं.

संत चाहते हैं कि सीएम योगी एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ यूपी की सत्ता पर की बागडोर अपने हाथ में संभाले, राज्य में फिर भाजपा की सरकार बने. बता दें कि सीएम योगी की सफलता के लिए अयोध्या में शुरू हुआ ये अनुष्ठान 151 दिन चलेगा, इस दौरान हर दिन भगवती पीतांबरा के अमोघ मंत्रो की आहुतियां दी जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button