सपा के रंग में रंगी अयोध्या नगरी, अखिलेश यादव ने रोड शो कर अपने उम्मीदवार के लिए मांगा वो

अयोध्या: आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे रामनगरी अयोध्या, अपने उम्मीदवार के लिए मांगा वोट

अयोध्या: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वही सभी पार्टियां पांचवे व छठे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हैं. इसी कड़ी में आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राम की नगरी अयोध्या पहुंचे हैं. राम की पैड़ी से लेकर सिविल लाइन तक करीब 12 रोड में शामिल होंगे. जो सपा के लिए काफी अहम माना जा रहा है. वही राजनीति के जानकारों ने बताया सपा का ये रोड शो अयोध्या समेत आस- पास की सीटों पर भी असर डालेगा. धर्मनगरी अयोध्या की बात करें तो पिछले दो दिनों में यहां की राजनीति सरगर्मियां बढ़ चुकी हैं. रातों रात यहां की मुख्य मार्ग भाजपा से सपा मय हो गए.

पवन पांडेय के समर्थन में अखिलेश अयोध्या के लोगों से मांगेंगे वोट

अखिलेश यादव तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय के समर्थन में अयोध्या वासियों से मिलने राम नगरी पहुंचे है. वह राम की पैड़ी से लेकर जनपद मुख्यालय स्थित सिविल लाइन तक रोड शो करेंगे.  उनके स्वागत के लिए अयोध्या को सपा के बैनर और पोस्टर और गुब्बारों से सजाया गया है. अखिलेश यादव राम की पैड़ी से राज्य सदन, टेढ़ी बाजार, आंख अस्पताल, नियावां रिकाबगंज होते हुए महात्मा गांधी पार्क सिविल लाइन पहुंचेंगे. इस दौरान उनका कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया जाएगा.

रातों-रात अयोध्या का बदल गया माहौल

बता दें गुरुवार को सीएम योगी के अयोध्या में रोड शो के लिए आए थे, जिसे देखते हुए पूरे अयोध्या को भगवा मय कर दिया गया था, भाजपा के बैनर पोस्टर से अयोध्या की सड़कों को सजा दिया गया था. वहीं योगी आदित्यनाथ अयोध्या में मौजूद ही थे, कि रातों-रात सड़कों का नजारा बदल दिया गया. शुक्रवार सुबह लोगों ने जब देखा तो अयोध्या की सड़कों पर सपा के झंडे लहरा रहे थे. हालांकि एक दो स्थानों पर भाजपा का भी झंडा दिखाई दिया है.

Related Articles

Back to top button