अयोध्या: अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला, SC के फैसले को बता रहे अपना

अयोध्या में भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, SC के फैसले को अपना बताकर थपथपा रहे पीठ

लखनऊ: यूपी चुनाव के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को राम की नगरी अयोध्या पहुंचे हैं. अखिलेश यादव ने वहां पर विजयरथ यात्रा की भी किया है. रोड शो से पहले अखिलेश ने समर्थकों को संबोधित भी किया और राममंदिर निर्माण के लिए क्रेडिट ले रही बीजेपी पर पलटवार किया. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अपना बताकर पीठ थपथपा रही है. उन्होंने भूमि खरीद-बिक्री में कथित भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि राम के नाम पर लूट हो रही है.

अयोध्या में अखिलेश यादव बीजेपी पर कसा तंज

अखिलेश यादव ने सपा सरकार बनने पर अयोध्या को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकसित करने का वादा करते हुए कहा कि अयोध्या का विकास इस तरीके से किया जाएगा कि व्यापारियों को नुकसान ना हो. जिन लोगों की जमीन ली जाएगी, उन्हें सर्किल रेट बढ़ाकर छह गुना ज्यादा कीमत दी जाएगी. यह पवित्र नगरी है, पुण्य की धरती है. घर का टैक्स और पानी का टैक्स पूरा माफ कर दिया जाएगा. 300 यूनिट बिजली भी माफ होगी. अयोध्या धार्मिक नगरी है, इसका संरक्षण और जो हमारी परंपरा है उसके तहत अयोध्या नगरी का विकास करेंगे.”

वहीं सपा प्रमुख ने कहा कि ये तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी अपना मान रहे हैं. हम सब सुप्रीम कोर्ट का फैसला मानते हैं कि नहीं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. सपा सरकार ने 2 साल के अंदर 300 किलोमीटर का एक्सप्रेस वे बनाकर दिखा दिया. अभी पीएम मोदी जिस पर उतरे थे, उसे भी सपा ने बनाया था. उन्होंने बनाए होते तो गुजरात में क्यों नहीं बना लिया?” अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि वोट लेने के लिए राममंदिर का निर्माण धीमी गति से कराया जा रहा है.

अयोध्या को अखिलेश यादव लेंगे जीत

अखिलेश यादव ने भरोसा जताया कि भगवान श्रीराम की धरती पर सपा जीतने जा रही है. सपा अध्यक्ष ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, ”जो लोग भगवान श्री राम के नाम पर भी लूट रहे हैं. बताओ 15 मिनट में क्या कमाई कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button