Infinix GT 10 Pro पर बंपर डिस्काउं, उठाये लाभ

भारतीय यूजर्स के लिए इसी महीने 3 तारीख को Infinix GT 10 Pro लॉन्च किया गया है। आज Infinix GT 10 Pro की फ्लैश सेल होने जा रही है।

Infinix GT 10 Pro भारतीय यूजर्स के लिए इसी महीने 3 तारीख को लॉन्च किया गया है। 20 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाले इस गेमिंग फोन को लेकर यूजर्स में एक खास क्रेज है।

इनफिनिक्स का कम बजट में यह गेमिंग डिवाइस फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, आज यानी 8 अगस्त को Infinix GT 10 Pro की फ्लैश सेल होने जा रही है। फ्लैश सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ आप भी स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

दरअसल, Infinix GT 10 Pro की फ्लैश सेल आज लाइव होने जा रही है। इस सेल में फोन की खरीदारी के लिए लिमिटेड टाइम ही होगी। Infinix GT 10 Pro की फ्लैश सेल को शाम 4 बजे लाइव किया जाएगा। यह सेल केवल एक घंटे चलेगी, जिसके बाद सेल का टाइम 5 बजे खत्म हो जाएगा।

Infinix GT 10 Pro की फ्लैश सेल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लाइव होगी। माना जा रहा है कि Infinix GT 10 Pro की सेल में स्टॉक केवल 30 मिनट में ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाएगा। ऐसे में आपको पहले ही इस सेल के लिए तैयार रहने की जरूरत होगी।

Infinix GT 10 Pro की खूबियां
डिस्प्ले: Infinix GT 10 Pro को 6.67 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया गया है।
प्रोसेसर: कंपनी ने फोन को MediaTek Dimensity 8050 चिपसेट के साथ पेश किया है।
रैम और स्टोरेज: Infinix GT 10 Pro को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया गया है।
कैमरा: फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में 32MP फ्रंट कैमरा मिलता है।
बैटरी: Infinix GT 10 Pro को 5000 mAh Lithium-ion Polymer Battery के साथ लाया गया है।

Related Articles

Back to top button