पटना में CM नीतीश के कारकेड पर हमला, गाड़ियों में जमकर की तोड़फोड़ – देखे विडियो

पटना में CM नीतीश के कारकेड पर हमला, गाड़ियों में जमकर की तोड़फोड़

 

 

राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारकेड की गाडियों पर पथराव हुआ है. संयोगवश नीतीश कुमार इस कारकेड में मौजूद नहीं थे. पथराव के कारण सीएम के कारकेड के 3-4 गाडियों के शीशे टूट गये.

घटना के बारे में मिल रही जानकारी के मुताबिक वाकया गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास का है. सोहगी गांव के पास ही लोगों ने सीएम के कारकेड पर पथराव किया. वैसे इस कारकेड में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे. दरअसल, सोमवार को नीतीश कुमार गया जाने वाले हैं. वे गया में सूखे की स्थिति पर बैठक के साथ साथ वहां बन रहे रबर डैम का निरीक्षण करने वाले हैं. सीएम तो हैलीकॉप्टर से गया जायेंगे लेकिन उनके हेलीपैड से दूसरे स्थानों पर जाने के लिए कारकेड को पटना से गया भेजा जा रहा था.

 

पटना से गया के रास्ते में गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के लोगों ने रोड जाम कर रखा था. दरअसल, सोहगी गांव का एक युवक 2-3 दिनों से लापता था. आज उसका शव बरामद हुआ. युवक की हत्या के बाद नाराज लोग पटना-गया मेन रोड पर सोहगी मोड़ के पास शव रख कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों के प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी. गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव कर दिया. इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये. पथराव से कुछ लोगों को चोट लगने की भी खबर मिल है.

 

रिपोर्टर – रोहित यादव

Related Articles

Back to top button