07 नवंबर को सीएम योगी ATS सेंटर का शिलान्यास करेंगे:

देवबंद के भाजपा विधायक डीएम अखिलेश सिंह ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया

कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर�

सहारनपुर के देवबंद के रेलवे रोड पर बनने वाले ATS ट्रेनिंग सेंटर के निर्माण की तैयारी को शासन द्वारा अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। योजना के मुताबिक 07 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवबंद पहुंच सकते हैं। यहां ATS ट्रेनिंग सेंटर की नींव रखने के बाद सीएम एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। सोमवार को भाजपा के क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह व DM अखिलेश सिंह ने कार्यक्रम का स्थल का दौरान किया। वहीं कार्यक्रम स्थल के पास बनने वाले हैलीपेड का निरीक्षण किया।

मां शाकंभरी देवी का भी कर सकते हैं उद्घाटन
यूपी में देवबंद समेत 8 स्थानों पर ATS कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का निर्माण कार्य नवंबर में शुरू हो जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ से ATS ट्रेनिंग सेंटर की नींव रखने देवबंद आ रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री ने देवबंद विधायक कुंवर बृजेश सिंह के मुताबिक मुख्यमंत्री ने बताया की सहारनपुर में मां शाकंभरी देवी विश्वविद्यालय उद्घाटन का कार्यक्रम अलग से हो सकता है। इसके अलावा देवबंद में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम ATS ट्रेनिंग कमांडो सेंटर का शिलान्यास करने के लिए भी अलग से ही तय किया जाएगा। 07 नवंबर माह को शिलान्यास के बाद ATS ट्रेनिंग कमांडो सेंटर का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा। सीएम ATS ट्रेनिंग सेंटर के शिलान्यास के दौरान मुख्यमंत्री एक बड़ी विशाल रैली को भी संबोधित करेंगे। जिसकी भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी भी शुरू कर दी है। देवबंद में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की रैली बड़े राजनीतिक समीकरण बदलने की ओर भी इशारा कर रही है। सीएम का देवबंद आना ही राजनीतिक वजह से बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि जहां देवबंद से गन्ना किसानों का गढ़ माना जाता है।

IPS रैंक के 15 अधिकारी होंगे तैनातना ही नहीं एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर के निर्माण के लिए डिजाइनिंग बनाने शुरू कर दिए गए।

देवबंद का रेलवे रोड होगा हाई जोन सिक्योरिटी में तब्दील
देवबंद में रेलवे रोड पर स्थित इस ट्रेनिंग कमांडो सेंटर के लिए एक्वायर की गई जमीन के आसपास की सुरक्षा स्वयं ATS के पैरा कमांडो देखेंगे। बताया जा रहा है की रेलवे रोड पर ATS का कमांडो ट्रेनिंग सेंटर तैयार होते ही पूरे क्षेत्र को हाई जोन सिक्योरिटी में तब्दील कर दिया जाएगा। जिसके बाद इस रोड पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएंगे। जिसकी रूपरेखा भी ATS द्वारा तैयार कर ली गई है।

विधायक बृजेश सिंह का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा देवबंद में बनने जा रहे हैं, ATS ट्रेनिंग कमांडो सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा। मुख्यमंत्री 07 नवंबर को देवबंद में आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button