बुलंदशहर : हॉटस्पॉट क्षेत्रों में लगाई गई एटीएम वैन, कभी भी निकाल सकते हैं पैसा

देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए कोरोना कांटेक्ट एरिया को जहां हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया है। वहीं हॉटस्पॉट क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को पैसे की दिक्कत ना आए उसके लिए सरकार ने बाकायदा लोगों को पैसा उपलब्ध कराने की भी व्यवस्था कर दी है ,बुलंदशहर में हॉटस्पॉट क्षेत्रों में मोबाइल एटीएम वैन लगाई गई है, जहां पहुंचकर हॉटस्पॉट इलाके में रहने वाले जरूरतमंद लोग अपनी जरूरत के अनुसार एटीएम मशीन से पैसा निकाल रहे हैं और सरकार के इस कार्य की सराहना कर रहे है।

ये है बुलंदशहर के जिला सहकारी बैंक की मोबाइल एटीएम वैन.जिसे कोरोना काल में आर्थिक मित्र कहा जा रहा है।दरअसल इस एटीएम वैन को बुलंदशहर के हॉटस्पॉट क्षेत्रों में चरणबद्ध तरीके से लगाया गया है ताकि हॉटस्पॉट एरिया में रहने वाले लोगो को पैसे की तंगहाली का सामना न करना पड़े।

इस मोबाइल एटीएम वैन पर तैनात सुरक्षा गार्ड व कर्मचारी एटीएम मशीन से पैसा निकालने वालों के हाथ बाकायदा सैनिटाइज कराते है ओर उसके बाद जरूरतमंद लोग अपनी आवश्यकतानुसार मोबाइल एटीएम से पैसे निकालते है। लोगो की माने तो कोरोना काल में सीलिंग क्षेत्र में एटीएम वैन लगाकर सरकार ने लोगों की पैसे की जरूरत पूरी कर अच्छा कदम उठाया है,  हालांकि जिला प्रशासन ने मोबाइल एटीएम वैन को 2-2 घंटे के लिए सीलिंग क्षेत्र में तैनात करने के आदेश जारी किए हैं।

Related Articles

Back to top button