60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, पहली पत्नी का छलका दर्द!

मुंबई: अभिनेता आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए और फैन्स इन तस्वीरों को देख एक ओर जहां हैरान रह गए तो दूसरी ओर वो एक्टर को बधाई देने लगे। आशीष ने रुपाली बरुआ के साथ दूसरी शादी की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की पहली पत्नी राजोशी बरुआ के कुछ इंस्टा पोस्ट चर्चा में आ गए हैं।

 

राजोशी ने दो इंस्टा स्टोरीज शेयर कीं। अपनी पहली स्टोरी में राजोशी ने लिखा सही व्यक्ति आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वो ये कभी वहीं करेगा जिसके बारे में वो जानते हैं कि उससे आपको तकलीफ होगी। इसे याद रखें। वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा हो सकता है कि अधिक सोचना और शक अभी आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो। हो सकता है कि क्लैरिटी ने कन्फ्यूजन की जगह ले ली हो। हो सकता है कि शांति और धीरज आपकी जिंदगी को भर दे। आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले। क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं।

खबरों के अनुसार आशीष विद्यार्थी ने कहा, जिंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फीलिंग है. हमारी सुबह कोर्ट मैरिज हुई है और शाम को हम एक गेट-टुगेदर रखेंगे।

वहीं रुपाली ने आशीष संग पहली मुलाकात के बारे में बताया कि हम कुछ समय पहले ही मिले थे और हमने अपने रिश्‍ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला ले लिया। हम दोनों ही चाहते थे कि हमारी शादी बेहद सादगी से हो।

Related Articles

Back to top button