सोनिया-राहुल के इशारे पर हुई अर्नब की गिरफ्तारी, देश नहीं करेगा उन्हें माफ : नड्डा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति प्रेस की आजादी और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में विश्वास करता है, वो गोस्वामी के उत्पीड़न औऱ उनके खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई से गुस्से में है। उन्होंने गोस्वामी की गिरफ्तारी के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इन नेताओं के निर्देश पर ही ये कार्रवाई की गई है और देश उन्हें माफ नहीं करेगा।

नड्डा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “हर व्यक्ति जो एक स्वतंत्र प्रेस और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में विश्वास करता है, महाराष्ट्र सरकार की अर्नब गोस्वामी की बदमाशी और उत्पीड़न पर उग्र है। यह सोनिया और राहुल गांधी के निर्देश पर की गई शर्मनाक कार्रवाई है। यह उन लोगों को चुप कराने का एक और उदाहरण है जो उनसे (गांधी परिवार) असहमत हैं। शर्मनाक!”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “भारत ने आपातकाल के लिए इंदिरा गांधी को माफ नहीं किया। भारत ने कभी भी प्रेस की स्वतंत्रता पर हमला करने के लिए राजीव गांधी को माफ नहीं किया। और अब, सोनिया-राहुल गांधी को उनके बेशर्म और राज्य सत्ता के दुरुपयोग के जरिए पत्रकारों की आवाज दबाने, उनको धमकाने के लिए देश उन्हें कत्तई माफ नहीं करेगा।”

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र पुलिस ने आज तड़के अर्नब गोस्वामी को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। उनको 2018 में आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button