अर्जुन तेंदुलकर शार्टलिस्ट खिलाड़ियों में, श्रीसंत को नहीं मिली जगह

दिल्ली,  क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के बेटे तथा मुंबई के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली आईपीएल 2021 सत्र की नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है जबकि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में फंसने के बाद हाल ही में क्रिकेट में वापसी करने वाली टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत को इसमें जगह नहीं मिली है।


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मुंबई के लिए अपना पदार्पण किया था और वह पिछले कुछ वर्षों से मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे। नीलामी के लिए उनका आधार मूल्य 20 लाख रुपये रखा गया है।

ये भी पढ़े- 1 तारीख से चल रहे हाफिज कप क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन


आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग विवाद में नाम जुड़ने के बाद श्रीसंत का निलंबन पिछले वर्ष सितंबर में खत्म हुआ था जिसके बाद हाल ही में उन्होंने क्रिकेट के मैदान में वापसी की थी और मुश्ताक अली में केरल की तरफ से खेले थे। श्रीसंत का आधार मूल्य 75 लाख था लेकिन उन्हें शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं मिली, हालांकि उन्होंने कुछ समय पहले दावा करते हुए कहा था कि कुछ फ्रेंचाइजों ने उनसे बातचीत की है।

Related Articles

Back to top button