अर्चना पूरन सिंह ने शो में कपिल शर्मा द्वारा उनका मजाक उड़ाए जाने का किया बचाव

अर्चना पूरन सिंह का मानना है कि उनके प्रसिद्ध सेलिब्रिटी चैट शो, द कपिल शर्मा शो के दौरान मेजबान कपिल शर्मा द्वारा उन पर किए गए तंज को कॉमेडी की भावना से देखा जाना चाहिए।

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में द कपिल शर्मा शो में जज के रूप में उनकी उपस्थिति को दर्शकों ने पसंद किया है। अभिनेत्री का मेजबान कपिल शर्मा के साथ प्यार-नफरत का रिश्ता है और उनका कहना है कि उन्हें उन पर कटाक्ष करने से कोई आपत्ति नहीं है।
हाल ही में एक ट्रोल ने अर्चना की शक्ल-सूरत पर कटाक्ष करते हुए उनकी एक पोस्ट पर एक गंदा मैसेज छोड़ दिया। अभिनेता ने इसका कड़ा जवाब दिया। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, जब पूछा गया कि क्या कपिल के चुटकुले ट्रोल को प्रोत्साहित करते हैं, तो अभिनेता ने इस आरोप से इनकार किया।
“कॉमेडी का मतलब अपरिवर्तनीय है और इसमें हास्य के उद्देश्य से कुछ चीजों को रेखांकित करना पड़ता है। इसका उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं है. हम द कपिल शर्मा शो में खुलेआम खुलासा कर रहे हैं कि यह एक कॉमेडी प्लेटफॉर्म है और यहां किसी भी चीज को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, ”अर्चना ने कहा।
वह यह सुनिश्चित करने के लिए कपिल को भी श्रेय देती हैं कि जब वह अर्चना को एक स्थान पर रख रहे थे तो उनके स्वर में स्पष्ट हास्य था।
“उनका लहजा मजाक को थोड़ा हल्कापन भी देता है और उनमें जोश भी ऊंचा है। जब कपिल यह कहते हैं तो यह हास्य, प्यार और शरारत से भरा होता है। वह जानता है कि वह पंगा ले रहा है; वो सॉरी भी बोलता है (वह सॉरी कहता है) जब मैं मजाक में कहता हूं, ‘मैं आकर मारूंगा।’ (मैं आऊंगा और तुम्हें पीटूंगा) यह बहुत पौष्टिक है। किसी कॉमेडी शो को देखकर यह मत सोचिए कि वह कोई सामाजिक संदेश दे रहा है,” अर्चना ने कहा।

Related Articles

Back to top button