Apple iPad Mini 7 के लिए एक अपडेटेड प्रोसेसर पर कर रहा काम

आगामी आईपैड मिनी में अपडेटेड प्रोसेसर और कैमरा सिस्टम शामिल हो सकता है।

इस साल के अंत में ऐप्पल द्वारा आईपैड मिनी का सातवां संस्करण जारी किए जाने की उम्मीद है। आगामी टैबलेट में एक बेहतर चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है, संभवतः A16 बायोनिक या बहुप्रतीक्षित A17 बायोनिक, जो iPhone 15 श्रृंखला को पावर देगा।

जानकारी एक प्रतिष्ठित टिपर श्रिम्पएप्पलप्रो द्वारा प्रदान की गई थी, जिसने आईफोन 14 प्रो और प्रो मैक्स के डिजाइन का सही अनुमान लगाया था। हालाँकि, टिपर ने iPad Mini 7 के हार्डवेयर विनिर्देशों और डिज़ाइन के बारे में सभी जानकारी छुपा ली।

श्रिम्पएप्पलप्रो की हालिया एक्स पोस्ट के अनुसार, ऐप्पल इसी तरह वॉच सीरीज़ 9 पर भी काम कर रहा है, जिसमें संभवतः वही आवरण सामग्री होगी और एक नए गुलाबी रंग में दिखाई देगी। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 का डिज़ाइन अपने पूर्ववर्ती के समान ही होगा लेकिन यह नियमित टाइटेनियम के अलावा एक काले टाइटेनियम संस्करण में भी आएगा।

जबकि ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने भविष्यवाणी की है कि ऐप्पल इस साल नया आईपैड मिनी लॉन्च करेगा, विश्लेषक मिंग-ची कू ने भविष्यवाणी की है कि बड़े पैमाने पर विनिर्माण 2024 के शुरुआती महीनों में शुरू होने की संभावना है।

उम्मीद है कि ऐप्पल नवीनतम आईपैड संस्करणों के समान, अगले टैबलेट में वाई-फाई 6ई और ब्लूटूथ 5.3 क्षमताओं को जोड़ देगा। चिपसेट के अलावा, हम उम्मीद करते हैं कि नए कैमरों में पोर्ट्रेट मोड, फोटोनिक इंजन और प्रोरेस रिकॉर्डिंग जैसी सुविधाएं शामिल होंगी।

यह देखते हुए कि Apple ने दो साल पहले iPhone 13 और iPhone 13 Pro के साथ आखिरी iPad Mini (6th Gen) लॉन्च किया था, यह छोटे iPad को अपडेट करने का आदर्श समय प्रतीत होता है।

Related Articles

Back to top button