अपर्णा यादव ने कहा हम लड़े हनुमान की तरह, जीते.., EVM पर अखिलेश यादव को दिया जवाब

अपर्णा यादव भाजपा की जीत के रुझानों से खुश को सपा पर हो रही हमलावर  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव समेत सभी राज्यों के रूझान आ रहे हैं. वहीं यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय होने के बाद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव लगातार सपा पर हमलावर हो रही हैं. अपर्णा यादव सपा पर हमलावर होते हुए बीजेपी की जीत पर कहा कि भाजपा को राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जीत मिली है.

चुनाव से से ठीक पहले बीजेपी में अपर्णा यादव अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी राय रखी हैं. हाल ही में उन्हें सपा का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थाम लिया था. वहीं जब कई सवालों के दौरान यादव ने हार के लिए ईवीएम में धांधली का आरोप लगा रहे अखिलेश यादव को भी जवाब दिया है.

कमल विश्वास का प्रतीक- अपर्णा यादव

अपर्णा यादव ने कहा, ”हर जगह कमल विश्वास का प्रतीक बनकर उभरा है. यह हम सब की जीत है.” अपर्णा यादव से जब ईवीएम पर दिए जा रहे दोष को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”यह सब बातें सरकार में रहते हुए. एक समय तक जब आप इतनी बड़ी पार्टी से होते हैं, इस तरह की बात नहीं., देश का विश्वास है ईवीएम. ईवीएम में ही सभी ने फ्री और फेयर तरीके से मतदान किया है. मुझे नहीं लगता यह अच्छी बात है.”

अखिलेश यादव की भाजपा को तोड़ने की कोशिश

अपर्णा यादव ने कहा कि भाजपा की राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जीत हुई है. जीत सुनिश्चित हो चुकी है. जीत का बिगुल बज चुका है. उन्होंने कहा, ”हम लड़ें हैं हनुमान की तरह और जीते राम जी की तरह है” अपर्णा यादव ने कहा कि जो लोग आरोप लगाते थे अब उन्हें आत्ममंथन की जरूरत है. अपर्णा यादव चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुईं. अखिलेश यादव ने जब स्वामी प्रसाद मौर्य सहित योगी सरकार के तीन मंत्रियों और एक दर्जन से अधिक विधायकों को तोड़ा तो भाजपा ने अपर्णा के रूप में सपा को मुंह तोड़ जवाब दिया था.

Related Articles

Back to top button