बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से मिली मुलायम यादव की बहू

भूपेंद्र चौधरी के लखनऊ आने पर स्वागत कार्यक्रम रखा गया था जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्य़कर्ता मौजूद रहे. भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी प्रदेश

भूपेंद्र सिंह चौधरी  ने यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ  सहित पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहे. वहीं उनसे मिलने के लिए बीजेपी कार्यालय पार्टी नेताओं के आने का सिलसिला बना हुआ है. इसी क्रम में बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव  मिलने पहुंचीं.

अपर्णा यादव ने इससे जुड़ी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है जिसमें वह भूपेंद्र चौधरी से आत्मीयता से मिलती नजर आ रही हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद चौधरी के प्रथम आगमन पर हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन.’ अपर्णा यादव इसी साल जनवरी में बीजेपी से जुड़ी हैं. उन्होंने बीजेपी जॉइन करते वक्त कहा था कि उनके लिए राष्ट्रधर्म सबसे पहले आता है.

भूपेंद्र चौधरी के लखनऊ आने पर स्वागत कार्यक्रम रखा गया था जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्य़कर्ता मौजूद रहे. भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालते हुए कहा कि यह बीजेपी में ही संभव है कि एक कार्य़कर्ता को बड़ी जिम्मेदारी मिली है. उन्होंने कहा, ‘हमारी पार्टी की विचारधारा देश हित में है. सामाजिक, आर्थिक हर तरह से हम समाज के हित में कार्य करने के लिए तत्पर रहते हैं.’ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा, ‘ त्याग और परिश्रम का परिणाम है कि आज देश में बीजेपी का नेतृत्व है. ऐसा नेतृत्व और समाज के लिए कुछ करने की प्रेरणा सिर्फ हमारी पार्टी में हैं. ये कभी सपा-बसपा में नहीं मिलेगी.’ वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह नए प्रदेश अध्यक्ष के साथ मिलकर यूपी को मजबूत बनाने का काम करेंगे.

Related Articles

Back to top button