अपर्णा यादव लगातार सपा पर हो रहीं हमलावर, कहा सपा की साजिश का दिया जाए मुंहतोड़ जवाब

अपर्णा यादव ने सीएम योगी व पीएम मोदी के तारीफों के बांधे पुल, सपा पर बोला हमला

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान अभी बचा हुआ है. ऐसे में लगातार सभी पार्टियां लगातार विपक्ष पर हमले कर रहीं हैं. ऐसे में भाजपा में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव की सपा पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की है. इस दौरान अपर्णा यादव ने कहा कि यदि मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिए. जिसके बाद अपर्णा यादव ने पीएम मोदी व सीएम योगी की जमकर तारीफ की है. जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव लगातार भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी लगातार अपनी पार्टी के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

मालूम हो कि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव यूपी विधानसभा के पहले चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया था. इसके बाद से वह लगातार अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस दौरान वह मुख्‍य प्रतिद्वंद्वी सपा पर करारा प्रहार करने से भी नहीं चूक रही हैं. चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ही अपर्णा यादव ने कहा, ‘सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब दीजिए…बल्कि मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा.’ बीजेपी अखिलेश यादव की पार्टी पर लगातार तुष्टिकरण की राजनीति करने का भी आरोप लगा रही हैं.

‘योगी है तो यकीन है’

अपर्णा यादव ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ भी की. उन्‍होंने कहा, ‘बनारस में अगर कोई है तो मोदी हैं और मोदी हैं तो मुमकिन है. यदि योगी हैं तो सबको यकीन है.’ कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि जब कुछ लोग बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर कोरोना का टीका लगवाया. मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई.

BJP की स्‍टार प्रचारक हैं अपर्णा यादव

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को बीजेपी की स्‍टार प्रचारक हैं. अपर्णा प्रदेश के विभिन्‍न हिस्‍सों में जाकर चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. फिलहाल वह उन जगहों पर चुनाव प्रचार कर रही हैं, जहां 7वें चरण में वोटिंग होनी है. अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अपर्णा यादव लगातार सपा  पार्टी पर हमला बोल रही हैं. जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव ने साल 2017 में लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि, वह चुनाव हार गई थीं.

Related Articles

Back to top button