देवरानी जेठानी के रिश्ते ना खराब होने के लिए अपर्णा यादव ने स्वीकारा ये प्रस्ताव।

देवरानी जेठानी के रिश्ते ना खराब होने के लिए अपर्णा यादव ने स्वीकारा ये प्रस्ताव।

यूपी में होने वाले उपचुनाव में अपर्णा यादव को टिकट ना मिलने पर बीजेपी ने कुछ खास किया। डिंपल के सामने न खड़े करने जाने पर अपर्णा के लिए पार्टी कर सकती है एहम फैसला ।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख रहे  मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव  का नाम इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है। मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद  अपर्णा यादव के आगामी नगर निकाय चुनाव के मैदान में उतरने की आशंका अब और भी ज़्यादा जताई जा रही  है। राजनीतिक गलियारों में हो रही चर्चाओं की मानें तो अपर्णा यादव को बीजेपी लखनऊ से मेयर  पद का उम्मीदवार घोषित कर  सकती है। हालांकि अभी पार्टी की लिस्ट फाइनल होना बाकी है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 और मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव से पहले अपर्णा यादव का बीजेपी उम्मीवाद के तौर पर नाम खूब चर्चा में चल रहा था ।  मैनपुरी से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के खिलाफ बीजेपी से अपर्णा यादव का मैदान में उतरना  लगभग तय तय माना  जा रहा था। हालांकि बीजेपी  की यूपी उपचुनाव 2022 से जुड़ी लिस्ट में उनका नाम कही नहीं था। वहीं बीजेपी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं दिखाई दिया था। अब चर्चा है बीजेपी से  उन्हें लखनऊ मेयर पद को लेकर मनाया गया है।

Related Articles

Back to top button