अनुष्का शर्म ने शेयर की बेटी की फोटो तो विराट कोहली ने किया प्यारा सा कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने कुछ ही दिन पहले एक बेटी को जन्म दिया। वहीं पिता बनने की खुशी विराट कोहली (virat kohli) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी और पैपराजी से रिक्वेस्ट किया था कि वह उन्हें थोड़ी प्राइवेसी दें। वहीं पैपराजी के उनकी यह बात मानी और उनकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर शेयर नहीं की। अब विराट और अनुष्का ने अपने बेटी की फोटो खुद सोशल मीडिया पर शेयर ही है। इस तस्वीर को कुछ ही मिनट में लाखों से ज्यादा लाइक मिल गए।

विरुष्का ने बेटी का नाम वामिका रखा है। बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा- अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया।आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।’

वहीं अनुष्का द्वारा शेयर की गई बेटी की इस फोटो पर विराट ने लिखा,’मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में’

वहीं पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार विराट-अनुष्का कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए थे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में दोनों बांद्रा में स्पॉट किए गए। लेकिन इस दौरान उनकी नन्ही परी कहीं नजर नहीं आई जिसकी एक झलक पाने के लिए सभी इंतजार कर रहे हैं।

वहीं इस वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि प्रेगनेंसी के 10 दिन बाद भी अनुष्का काफी फिट नजर आ रही हैं। उन्होंने जींस और डेनिम शर्ट पहनी थी जिसमें उन्हें देखकर यह कह पाना मुश्किल है कि उन्होंने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है।

बता दें कि विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भी भेजे थे और मेसेज भी भेजा लिखा था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। मेसेज में लिखा था कि ‘हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।’

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

Related Articles

Back to top button