पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक के मामले पर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- लिया जाएगा ऐसा फैसला जो बनेगा भविष्य में सबक

पीएम सुरक्षा चूक पर बोले अनुराग ठाकुर, लिया जाएगा ऐसा फैसला जिससे किसी प्रधानमंत्री की सुरक्षा से न हो खिलवाड़

लखनऊ: पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. यह मामला अब शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है.अब इस चूक से सबक लेकर पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऐसा फैसला लिया जा सकता है जिसके बाद भविष्य में पीएम मोदी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न हो सके.

पीएम सुरक्षा में चूक पर अनुराग ठाकुर ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

कैबिनेट बैठक के बाद अनुराग ठाकुर ने प्रेस वार्ता में पीएम की सुरक्षा को लेकर पंजाब सरकार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि क्या ऐसे हालात में जहां राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन ने पीएम की सुरक्षा में घोर लापरवाही बरती हो, वहां विधान सभा चुनाव निष्पक्ष हो सकते है ?

इस घटना के बाद पीएम मोदी और राष्ट्रपति की मुलाकात

इसके साथ अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह मामला कोर्ट में गया है और कोर्ट ने भी इसको संज्ञान में लिया है. आज गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति के बीच मुलाकात भी हुई है. भले ही ये शिष्टाचार वश हो,लेकिन इसके पीछे भी कुछ गंभीर मंथन होने की संभावना हो सकती है.

भाजपा मंत्रियों ने भी जाहिर की नाराजगी

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्रियों ने कल की घटना पर नाराजगी जताई. कुछ सदस्यों ने बहुत कड़े फैसले लेने की गुजारिश तक की है. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कैबिनेट ब्रीफिंग में न्यायालय और रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे. अनुराग ठाकुर की बैटन से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ऐसे फैसले लिए जा सकते है जो एक उदाहरण बन सके कि किसी भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ कोई भी भविष्य में खिलवाड़ न कर सके.

Related Articles

Back to top button