नागरिकता कानून पर अड़ी सरकार, मोदी पर भड़के अनुराग कश्यप

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जहां एक तरफ पूरा देश विरोध कर रहा है वहीं केंद्र सरकार अपने इस कानून पर अड़ा हुआ है। केंद्र सरकार की तरफ से CAA के खिलाफ ज्यादा कोई टिप्पणी नहीं की जा रही है। वहीं प्रदर्शन दिल्ली से लेकर मुंबई तक हो रहा है। मुंबई में प्रदर्शन के दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की। इस दौरान जावेद जाफरी, फरहान अख्तर और हुमा कुरैशी जैसे बड़े सितारे प्रदर्शन में मौजूद थे। वहीं फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी लगातार सरकार के खिलाफ़ बयानबाजी कर रहे हैं। वे अपने ट्विटर अकाउंट से नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पोस्ट डाल रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने अब पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी पर कहा है कि “प्रधान सेवक , हमारा प्रधान मंत्री , जनता का प्रधान नौकर @narendramodi बहरा है, गूँगा है , और भावनाओं के परे है । वो सिर्फ़ एक नौटंकी है जो भाषण दे सकता है बाक़ी कुछ उसके बस का नहीं है । उसको ना दिखाई दे रहा है ना सुनाई दे रहा है । वो अभी नए नए झूठ सीखने में व्यस्त है ।”

ये सब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। यही नहीं जबसे देश में CAA लागू हुआ है तब से ही अनुराग कश्यप ऐसे पोस्ट डाल रहे हैं और वो हमेशा ही केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button