अनुप्रिया पटेल ने बताई भाजपा को क्यों लोगों ने दिया अपना जनादेश, ये है खास वजह

अनुप्रिया पटेल ने बताई भाजपा के इस शानदार जीत की खास वजह, लोगों ने क्यों दिया अपना जनादेश

लखनऊ: 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में 4 सीटों पर भाजपा की जीत के बाद अपना दल(सोनेलाल) ने चुनाव में मिली बड़ी सफलता का जश्न मनाया है. यह जश्न अपना दल(एस) ने माल एवेन्यू स्थित पार्टी के कैंप पर मनाया है. वहीं इस दौरान नवनिर्वाचित विधायकों के साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता इस जश्न का हिस्सा बने. इस दौरान दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने बड़ी जीत वजह बताई. अनुप्रिया पटेल ने कहा कहा कि एनडीए को मिली यह सफलता गरीब कल्याण, सामाजिक न्याय व विकास का कॉकटेल है.

वही  उन होने पत्रकारों से बात करें हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने अपना दल (एस) और बीजेपी  को पूरे 5 साल परखने के बाद अपना जनादेश दिया है. पार्टी कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम इस बहुमत के पीछे है.

अद (एस) का अगला लक्ष्य 2024 लोकसभा की तैयारी

इस बड़ी सफलता पर ख़ुशी जाहिर करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि साझा प्रयास से यह साझी और जबर्दस्त सफलता हासिल हुई है. उनका दल अब जनता की सेवा करते हुए पार्टी संगठन का और विस्तार करने में जुटेगा. उनका और उनकी पार्टी का अगला लक्ष्य 2024 को ध्यान में रखते हुए संगठन की गतिविधियों को तेज करना है. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के मुद्दों पर उनकी पार्टी लगातार उठाती रही है. जिसके नतीजे अब जीत के रूप में सामने आ गए हैं.

 सीएम से मिलीं, नवनिर्वाचित विधायकों का किया स्वागत

पार्टी कार्यालय में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने बड़ी सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी. नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत करते हुए कहा कि वह जनता के बीच रहते हुए पार्टी संगठन को बढ़ाने का काम करें. इस खास  मौके पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल, प्रदेश अध्यक्ष जमुना प्रसाद सरोज, राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी, राजेश पटेल, राजेश श्रीवास्तव, बलिराम जी, केके पटेल आदि उपस्थित थे. वहीं सुबह अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुनाव में मिली इस बड़ी सफलता के लिए बधाई दी थीं.

Related Articles

Back to top button