पंजाब: खालिस्तानी अमृतपाल सिंह पर एक और एफआईआर दर्ज , सरगना की बढ़ी मुश्किलें

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की रविवार को खालिस्तानी सरगना अमृतपाल सिंह और उनके कुछ सहयोगियों के खिलाफ अवैध हथियार रखने के मामले में एक नई एफआईआर दर्ज की गई है।
अमृतसर ग्रामीण के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतिंदर सिंह ने कहा कि अमृतपाल के सात सहयोगियों को आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एसएसपी ने अमृतसर में संवाददाताओं से कहा, “हमने कल रात शस्त्र अधिनियम के तहत एक नई एफआईआर दर्ज की है जिसमें अमृतपाल मुख्य आरोपी है।पुलिस ने शनिवार को अमृतपाल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके नेतृत्व वाले संगठन के 78 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।हालांकि, अमृतपाल को पकड़ने के लिए शिकार जारी है, जिसने शनिवार को जालंधर जिले में उसके काफिले को रोके जाने पर पुलिस को चकमा दे दिया था।

 

 

 

 

 

एसएसपी ने कहा कि अमृतपाल के काफिले में शामिल उसके सात साथियों को शनिवार शाम जालंधर के मेहतपुर के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा की गुरवीर सिंह, बलजिंदर सिंह, हरमिंदर सिंह, गुरलाल सिंह, सुरवीत सिंह और अमनदीप सिंह के रूप में पहचाने गए सात आरोपियों के कब्जे से छह अवैध 12 बोर की बंदूकें और 193 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।
उन्होंने कहा, “हम उन्हें पुलिस रिमांड के लिए अदालत में पेश करेंगे।”

Related Articles

Back to top button