विधानसभा चुनावों से पहले आज बीजेपी में शामिल हो सकता है एक और बड़ा नेता

नई दिल्‍ली. अगले साल सात राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अभी से कमर कस ली है. चुनावी हलचल को देखते हुए कई पार्टियों के नेता अभी से अपने दल छोड़कर दूसरे दलों का रास्‍ता पकड़ने लगे हैं. हाल में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) के बाद आज फिर बीजेपी दफ्तर में एक बार फिर हलचल तेज होती दिखाई दे रही है. ऐसी खबर आ रही है कि आज बीजेपी में कोई बड़ा नेता शामिल होने जा रहा है. अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि बीजेपी में जो नेता शामिल होने जा रहा है वह कौन है और किस पार्टी का है?

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी और मजबूत होती दिखाई दे रही है. खबर है कि बुधवार सुबह 11 बजे बीजेपी में कोई बड़ा नेता शामिल हो सकता है. इस खबर के बाद से ही बीजेपी दफ्तर के बाहर गतिविधि तेज हो गई है.

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को उस समय झटका लगा जब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी का हाथ थाम लिया. बता दें कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी ने ब्राह्मण समाज में नाराजगी को काफी हद तक कम करने में कामयाबी हासिल कर ली है. बता दें कि अगले साल उत्‍तर प्रदेश और पंजाब के विधानसभा चुनाव होने हैं. इन दोनों प्रमुख राज्‍यों में होने वाले चुनाव के साथ ही गोवा, उत्‍तराखंड और मणिपुर में भी चुनाव होने हैं. इसी तरह साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भी चुनाव होने हैं.

Related Articles

Back to top button