पवित्र रिश्ता 2.0: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया टीज़र, फैन्स ने किया सुशांत को याद

टीवी का बहुचर्चित शो ‘पवित्र रिश्ता’ दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब इस शो का दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है. पवित रिश्ता का दूसरा सीजन OTT पर आयेगा. अंकिता लोखंडे अक्सर सेट्स से तस्वीरे भी शेयर करती रहती है. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुवात इसी सीरियल से की थी.

पवित्र रिश्ता 2.0 का टीज़र आउट:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इंडस्ट्री की जानीमानी कलाकार हैं. सुशांत सिंह राजूपत के निधन के बाद से अंकिता लोगों के बीच ज्यादा चर्चा में आई. कभी एक्ट्रेस को उनकी फोटोज़ की वजह से ट्रोल किया जाता है तो कभी वीडियो की वजह से। कभी अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन की वजह से भी खबरों में हैं। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपने अपकमिंग सीरियल ‘पवित्र रिश्ता 2.0’  को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता का सीरियल पवित्र रिश्ता के नए नाम ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के साथ जल्द लौटने वाला है। आज अंकिता ने सीरियल का पहला टीज़र भी शेयर कर दिया है। साल 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए अंकिता और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। ये वही सीरियल है जहां से दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। अब जल्द ही इसका दूसरा भाग दर्शकों के बीच आने वाला है और इस बार सुशांत सिंह की जगह फेमस टीवी एक्टर शहीर शेख होंगे.

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरियल का टीज़र जारी कर दिया है जिसमें किसी की झलको तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन सीरियल का नाम बड़ी खूबसूरती से लिखा हुआ दिख रहा है।  वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, ‘कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं। देखिए एक ऐसी ही एक प्रेम कहानी #ZEE5 पर’।

पवित्र रिश्ता’ आज से 11 साल पहले टीवी पर प्रसारित हुआ था। करीब चार साल तक चले इस धारावाहिक को आठ साल पहले बंद कर दिया गया. साल 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था.

Related Articles

Back to top button