बुलंदशहर में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, ये वजह आई सामने

बीजेपी प्रत्याशी सीपी सिंह के समझाने के बाद ग्रामीणों ने लिया ये फैसला

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गुरुवार को पहले चरण का मतदान 11 जिलों के 58 विधानसभा क्षेत्रों मतदान हो रहा है. इस बीच बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के नगला भूड़ गांव में सड़क और पुल न बनने से नाराज ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया. जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मच गया. हालांकि अफसरों और बीजेपी प्रत्याशी सीपी सिंह के समझाने के बाद ग्रामीण मान गए और मतदान शुरू हुआ.

बता दे कि ग्रामीणों का कहना था कि गांव में विकास नहीं हुआ है तो वोट भी नहीं देंगे. ग्रामीणों ने टूटी सड़क पर खड़े होकर हाथों में बैनर लेकर जमकर नारेबाजी की. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मच गया. अफसर ग्रामीणों को समझाने के लिए मौके पर पहुंचे. इस बीच बीजेपी प्रत्याशी सीपी सिंह भी ग्रामीणों के बीच गए और उन्हें मनाया. तब जाकर मतदान शुरू हुआ.

बीजेपी प्रत्याशी ने किया ये काम

बीजेपी प्रत्याशी सीपी सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोई बहिष्कार नहीं हुआ है. अगर लोग मतदान का बहिष्कार करते तो वे अपने घरों में होते. वे सड़कों पर वोट डालने के लिए निकले हैं. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की जो भी समस्याएं हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा. उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा.

11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी

बता दे कि पहले चरण में 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. पहले चार घंटों में औसतन 15 प्रतिशत मतदान हुआ है. हालांकि शामली, बुलंदशहर, हापुड़ समेत कई जगहों पर ईवीएम खराबी की बात भी सामने आई. बागपत में एक फर्जी वोटर को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है. कहीं से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

Related Articles

Back to top button