नई दिल्ली : बहन को थप्पड़ मारने से गुस्साए भाई ने जीजा पर शराब की बोतल से किया हमला

नई दिल्ली। कल्याणपुरी में बहन को थप्पड़ मारने से गुस्साए भाई ने जीजा पर शराब की बोतल से हमला कर दिया। टूटे हुए बोतल से भाई बहन ने पीडि़त के शरीर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर वहां से फरार हो गये। पीडि़त का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर पीडि़त के साले और पत्नी की तलाश कर रही है।
त्रिलोकपुरी 11 ब्लॉक में रहने वाला रमेश (25) मजदूरी करता है। वह पत्नी माया और एक साल की बेटी के साथ रहता था। रमेश ने पुलिस को बताया कि 25 अक्तूबर की रात करीब डेढ़ बजे उसकी बेटी अचानक रोने लगी। उसकी पत्नी बेटी को चुप कराने के बजाय उसको थप्पड़ मार दिया। जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी को थप्पड़ मार दिया। इस बात को लेकर दंपति के बीच झगड़ा हो गया।
उसकी पत्नी ने फोन कर अपने भाई प्रेमचंद को बुला लिया। प्रेमचंद अपनी बहन के घर पहुंचा और बहन को थप्पड़ मारने की बात को लेकर जीजा से झगड़ा करने लगा। कहासुनी के दौरान गुस्से में प्रेमचंद ने शराब की बोतल से रमेश के सिर पर हमला कर दिया। सिर पर बोतल लगने पर रमेश को बेहोशी छाने लगी। इसी दौरान भाई बहन ने टूटे हुए बोतल से रमेश के शरीर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसे मरा हुआ समझ कर वहां से फरार हो गये।
शोर शराबा होने पर आस पास के लोग वहां पहुंचे और रमेश के लहूलुहान हालत में देखकर उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जब तक अस्पताल पहुंची, रमेश की हालत बिगडऩे के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस सफदरजंग अस्पताल पहुंची। जहां रमेश बयान देने की स्थिति में नहीं था। सोमवार को रमेश ने पुलिस को बयान दिया। पुलिस ने रमेश के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button