असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमुल्या लियोना को मिली जमानत

देश में नागरिकता संशोधन एक और एनआरसी के खिलाफ बेंगलुरु में हो रहे प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे अमूल्या लियोना नाम की एक युवती ने लगाए थे। वहीं अब अमूल्या लियोना को बेंगलुरु की एक कोर्ट से गुरुवार रात जमानत मिल गई। अमूल्या ने 20 फरवरी को ए आई एम आई एम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में यह नारे लगाए थे। जैसे ही असदुद्दीन ओवैसी ने अमूल्या द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुने तो उन्होंने तुरंत उस युवती को रोका। वह फिर भी चुप नहीं हुई थी। वह नारे लगाती रही थी।

बता दें कि बेंगलुरु में असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ एक रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान अमूल्या लियोना नाम की एक युवती उनके मंच पर पहुंचे और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। हालांकि इस दौरान लियोना ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे।

असदुद्दीन ओवैसी इस दौरान मंच पर ही मौजूद थे। उन्होंने लियोना का विरोध भी किया था। वह तुरंत लियोना की तरफ पहुंचे थे और उनसे ऐसा करने से मना किया था। जिसके बाद युवती से माइक छीना भी गया। हालांकि माइक छीनने के बाद भी युवती पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते रही। इस दौरान लियोना ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे। इस दौरान पुलिस को भी बुलाया गया था और पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद आप लियोना को जमानत मिल गई है।

Related Articles

Back to top button