अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की 9 सालों की 9 फोटो, आप भी देखें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का आज जन्मदिन है। आराध्या बच्चन सोमवार को अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।
दादा अमिताभ बच्चन ने आराध्या की 9 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। बिग बी ने हर साल की आराध्या की एक तस्वीर कोलाज में लगाई है। सभी तस्वीरों में आराध्या बेहद क्यूट नजर आ रही है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर कोलाज शेयर कर लिखा-‘हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार।’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कई दिल वाली इमेाजी शेयर की है।
अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटिज आराध्या को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का जन्म 16 नवम्बर 2011 को हुआ था। वह बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक है। पिछले दिनों आराध्या ने अपने दादाजी अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर लिखा था-‘लव यू ऑलवेज दादाजी, जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दादाजी।’
अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर, 2020 को जन्मदिन था। ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनके जन्मदिन पर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो आराध्या और बिग बी की थी और इस तस्वीर में आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन को प्यार से गले लगाते नजर आ रही थी।

 

Related Articles

Back to top button