फर्स्ट लुक:’गुडबाय’ के सेट से लीक हुई अमिताभ बच्चन की फोटो, फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ सदरी पहने अलग लुक में दिखेंगे बिग बी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रहे हैं। विक्की बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ के अलावा साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं। अब हाल ही में फिल्म के सेट से अमिताभ की एक फोटो लीक हो गई है। अमिताभ का ‘गुडबाय’ से ये फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गया है।

फिल्म में सदरी पहने दिखाई देंगे बिग बी
अमिताभ बच्चन के साथ इस वायरल फोटो में रश्मिका मंदाना भी नजर आ रही हैं। फोटो में अमिताभ ने कुर्ता, पजामा और सदरी पहनी हुई है, वे एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। रश्मिका इस फोटो में अमिताभ के साइड में खड़ी हुई हैं। इन दोनों के साथ फोटो में एक आदमी भी खड़ा हुआ है, जो फोन में उन्हें कुछ दिखा रहा है।

फिल्म में नीना गुप्ता भी आएंगी नजर
मेकर्स फिल्म की डिटेल सिक्रेट रखना चाहते थे, लेकिन अमिताभ की सेट से यह फोटो वायरल हो गई है। फैंस को अमिताभ का यह लुक काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म में अमिताभ और रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता भी लीड रोल में हैं। नीना पहली बार अमिताभ के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं रश्मिका मंदाना की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले रश्मिका ने ‘मिशन मजनूं’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट अपने बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की थी।

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘गुडबाय’ के अलावा अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। अमिताभ नाग अश्विन की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें वे प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वे नागराज मंजुले की ‘झुंड’ और रूमी जाफरी की ‘चेहरे’ में भी दिखाई देंगे। ‘चेहरे’ में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button