अमित शाह ने तेलंगाना सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना में के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा की तेलंगाना में केसीआर की उलटी गिनती शुरू हो गई है और भाजपा की लड़ाई तब तक नहीं रुकेगी, जब तक कि मौजूदा सरकार सत्ता से बाहर नहीं हो जाती।
यहां पास के चेवेल्ला में ‘विजय संकल्प सभा’ शीर्षक से एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि अगर तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आती है तो मुसलमानों के लिए आरक्षण हटा दिया जाएगा। दक्षिणी राज्य में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं।

शाह ने कहा, “तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस की उलटी गिनती शुरू हो गई है, जो पिछले आठ-नौ वर्षों से राज्य में भ्रष्ट सरकार चला रही है।”उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी दुनिया बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) और केसीआर के खिलाफ जनता के आक्रोश को देख रही है, जैसा कि राव को संबोधित किया जाता है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा तेलंगाना में सरकार बना रही है और भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। शाह ने हाल ही में केसीआर द्वारा अपनी स्थापित पार्टी का नाम बदलने के बारे में कहा, “तेलंगाना के लोगों को आपके (केसीआर) और आपके परिवार के भ्रष्टाचार के बारे में पता चल गया है। ध्यान हटाने के लिए उन्होंने टीआरएस को बीआरएस बना दिया।”

उन्होंने आरोप लगाया कि तेलंगाना में पुलिस और प्रशासन का पूरी तरह से राजनीतिकरण हो गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे कल्याणकारी कदम जमीनी स्तर तक नहीं पहुंच रहे हैं।

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा का प्रश्नपत्र सामने आने के बाद कदाचार के मामले में हाल ही में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता इस तरह के दबाव में नहीं आएंगे।

Related Articles

Back to top button