अमित शाह बोले, कहा- अखिलेश बाबू के गुंडे अपने आपे में रहें, ये है बीजेपी सरकार

विस चुनाव: शाह बोले- अखिलेश बाबू गाजियाबाद आए, उनके गुंडों ने तांडव

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के बीच राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. ऐसे में सभी पार्टियां लगातार अपने उम्मीदवारों के लिए जोर-शोर से प्रचार कर कर रही हैं. इस बीच दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के लोनी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगने के दौरान सपा पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि कल अखिलेश बाबू गाजियाबाद आए, उनके गुंडों ने तांडव किया है. मैं आज यहां कहकर जाता हूं, अपने आपे में रहिए घर में रहिए, यह बीजेपी की सरकार है. जानकारी के मुताबिक भाजपा ने एक बार फिर लोनी से नंदकिशोर गुर्जर को मैदान में उतारा है, जो कि अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं.

इसके साथ अमित शाह ने कहा कि 2022 का यूपी किसी को विधायक या मंत्री बनाने का चुनाव नहीं है बल्कि ये उत्तर प्रदेश के माफियाओं को चुन चुनकर समाप्त करने का चुनाव है. ये चुनाव यूपी को देश में सबसे विकसित राज्य बनाएगा.

शाह ने जयंत चौधरी को लेकर कही ये बात

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने बुलंदशहर में कहा कि परसों के प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को अपने साथ बैठाया था. जयंत चौधरी को लगता है कि अगर सरकार बनेगी तो अखिलेश बाबू उनकी सुनेंगे. अरे! जयंत बाबू जो अपने पिताजी और चाचा जी की नहीं सुनते, वह आपकी क्या सुनेंगे. इसके साथ ही कहा कि सपा और बसपा ने 10 साल तक यूपीए सरकार का समर्थन किया था.

मैं इनसे पूछता हूं कि आपने जिस सरकार का समर्थन किया था, उसने यूपी को क्या फायदा हुआ. साल 2014-15 में यूपी सरकार ने यूपी को 66000 करोड़ रुपये दिए और मोदी सरकार ने इस बजट में 1,46,500 करोड़ रुपये यूपी को दिए हैं.

वहीं, अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार फिर से बनेगी. हमने कहा था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश को माफिया से मुक्त कराएंगे और जो कहा था वह हमने कर दिखाया है. आज यूपी में किसी भी माफिया की हिम्मत नहीं वह कुछ गलत कर सके.

Related Articles

Back to top button