छठे चरण के मतदान से पहले बलिया में गरजे अमित शाह, कहा- गरीबों के लिए होता काम तो हमें नहीं मिलता ये मौका

बलिया में बोले अमित शाह, कहा सपा व बसपा का सूपड़ा 4 चरणों में हुआ साफ़

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. वहीं पार्टी अब छठे व सांतवे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस बीच पार्टी के सभी दिग्गज नेता लगातार चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक रविवार को बलिया में गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी की तरफ से मोर्चा संभाला है. चुनाव प्रचार करने पहुंचे तो जनसभा में विरोधियों पर जमकर वार किया.

उन्होंने कहा कि चार चरणों के चुनाव में सपा व बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. भाजपा ने 300 से ज़्यादा सीटों के साथ चार चरणों में हुए मतदान से प्रदेश में सरकार बनाने का रास्ता साफ कर लिया है. वहीं 5वें, छठे, और सातवें चरण में पूर्वांचल की जनता को इस पर बहुत बड़ी इमारत को बनाने का काम करना है.

वहीं फेफना व बांसडीह में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कहा कि जहां सपा-बसपा ने सत्ता का दुरुपयोग कर सिर्फ अपना भला किया तो वहीं बीजेपी ने दिन-रात प्रदेश के गरीब, किसान और वंचित वर्ग के लिए काम किया. यूपी की जनता ने फिर से बीजेपी को सेवा का मौका देने का मन बना लिया है. बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है.

अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला

अमित शाह ने कहा कि पहले यूपी में माफियाओं का ही राज था. वहीं इस दौरान शाह ने जनता से पूछा कि आज मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, आजम खान कहां हैं? इस पर जनता ने कहा कि जेल में है. योगी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि करोड़ों रुपये का भूमि माफियाओं से मुक्त कराने का काम सीएम योगी ने किया है.

जबकि, सपा के शासनकाल में डकैती में, लूट, हत्या, दुष्कर्म में यूपी नंबर वन था. पूरे यूपी से माफिया का राज समाप्त करके कानून व्यवस्था स्थापित करने का काम बीजेपी सरकार ने किया है. ये काम हाथी भी नहीं कर सकता, ये साइकिल भी नहीं कर सकती है.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस 70 के दशक में कहती थी ‘गरीबी हटाओ’. सपा-बसपा खुद को गरीबों की पार्टी हमेशा कहते हैं. अगर गरीबों के लिए कुछ किया होता तो हमारे भाग्य में काम करने का मौका कभी नहीं आता.

Related Articles

Back to top button