एक्शन में मोदी सरकार! कश्मीर घाटी में आतंकियों को सबक सिखाने अमित शाह ने भेजी एक्सपर्ट्स की टीम

जम्मू- कश्मीर घाटी में आतंकियों द्वारा निहत्थों और मासूमों को निशाना बनाने वाले इन दरिंदों को अब सरकार बख्शनें के मूड में नहीं है। इसी के चलते केंद्र सरकार ने अपने टॉप आतंक-रोधी एक्सपर्ट्स को घाटी रवाना किय है। ये एक्सपर्ट्स स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर पाकिस्तान समर्थित आतंकियों का सफाया करेंगे। 
 

 शिक्षकों की मौत के बाद अमित शाह ने कश्मीर को लेकर पांच घंटे की मैराथन बैठक की
दरअसल, गुरुवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके के सरकारी स्कूल में हुए आतंकी हमले में शिक्षकों की मौत के बाद  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर को लेकर पांच घंटे की मैराथन बैठक की। बीते पांच दिनों में हुए हमलों के पीछे पाकिस्तान के लश्कर-ए-तैयबा समर्थित द रेजिस्टेंस फोर्स का हाथ था। शाह ने जहां सुरक्षा एजेंसियों से आतंक रोधी एक्सपर्ट्स की टीम घाटी भेजी वहीं टीम से शाह ने हमलों के साजिशकर्ताओं को भी पकड़ने के निर्देश दिए हैं।
 

आतंक-रोधी अभियानों के प्रमुख तपन डेका शुक्रवार को घाटी रवाना हुए
शाह के आदेश के बाद इंटेलिजेंसी ब्यूरो के आतंक-रोधी अभियानों के प्रमुख तपन डेका शुक्रवार को घाटी रवाना हो रहे हैं। वह  आंतकियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों की निगरानी करेंगे। 
 

हमलों में आतंकियों ने पिस्टल का इस्तेमाल किया
वहीं दूसरी तरफ टॉप सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि हालिया हमलों में आतंकियों ने पिस्टल का इस्तेमाल किया है। संभव है कि ये हथियार सीमा पार से ड्रोन के जरिए आए हो। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने सुरक्षा एजेंसियों और अर्द्धसैनिक बलों को निर्देश दिए हैं कि वे बिना देरी के हमलावरों को खत्म कर और घाटी में दोबारा से अमन और शांति स्थापित करें।

Related Articles

Back to top button