अमित शाह ने दावा किया, पांच चरणों में हुए चुनाव में हम जीत रहे इतनी सीटें…

देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। ऐसे में देश की गृहमंत्री अमित शाह ने पांच चरणों में हुए चुनाव के दौरान उन्हें कितनी सीटें मिल रही है इसका दावा किया है और कहा है कि हम लोग फिर से मोदी सरकार बनाएंगे।

पांच चरणों में हुए चुनाव में हमें मिली इतनी सीटें

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता लगातार लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं चाहे फिर वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो या फिर देश के गृहमंत्री अमित शाह हो। अगर बात की जाए अमित शाह की तो उन्होंने दावा किया है कि वह पांच चरणों में हुए चुनाव में इतनी सीटें जीत रहे हैं कि जिससे वह अपनी सरकार बना सकते हैं। आगे उन्होंने यह भी दावा किया है कि वह पांच चरणों में हुए चुनाव में काम से कम 310 सीटों पर अपना कब्जा कर चुके हैं। जनता का मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने फिर से एक बार बीजेपी को अपना कीमती वोट देकर हम लोगों को सत्ता तक पहुंचाने का काम किया है।

बीजेपी कर रही 400 पार का दवा

उड़ीसा में गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि बीजेडी की सरकार ने यहां के लोगों को हमेशा से लूटने का काम किया है। यहां के नवीन बाबू ने तमिल के बाबुओ को यहां का राजा बना दिया है। मुझे पता है कि बीजेड़ी सरकार से जनता परेशान है और यहां भी जल्द बदलाव देखने को मिलेगा। आगे कहा हम लोगों ने पहले ही कहा था कि हम लोग अबकी बार लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटें जीत रहे हैं। इसमें कोई भी शक नहीं है। वही देश के प्रधानमंत्री भी और बीजेपी के कई बड़े नेता भी इस बात का दावा कर रहे हैं कि वह अबकी बार पूर्ण बहुमत की अपनी सरकार बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button