अमित शाह ने सपा प्रमुख पर बोला हमला, कहा अखिलेश यादव को एक आंख से बस दिखती हैं एक जाति

अमित शाह जौनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए गिनाई बीजेपी की उपलब्धियां, कही ये बात

जौनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान पूरा हो चुका है. वहीं सभी नेता अब सातवें चरण के मतदान के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए बुधवार को पूर्वांचल के जिलों में सभी दलों के दिग्गजों ने जनसभा की है. जौनपुर में गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा कर विपक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को कमजोर गेंदबाज बताया है. कहा कि 2022 में एक फुलटॉस गेंद डाली है, अब जीत का चौका लगाएंगे.

इसके साथ अमित शाह ने कहा पांच चरणों के चुनाव में सपा व बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. बीजेपी ने सरकार बनाने का आंकड़ा पार कर दिया है. अब बाकी आखिरी दो चरणों में आंकड़ा 300 पार कराने का काम करना है. थानागद्दी स्थित कृषक इंटर कॉलेज के मैदान आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने जो कहा वह किया है.

साइकिल की सवारी गलती से मत करिएगा

5 साल पहले मैंने इसी जौनपुर में कहा था हमारी सरकार बनी तो कानून का राज स्थापित करेंगे, जो करके दिखाया है. 5 साल में सीएम योगी ने यूपी से माफियाओं तो चुन-चुन कर समाप्त करने का काम किया. वहीं यूपी में बहुत गरजने वाले अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खां जेल में हैं.

इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर इन्हें जेल में रखना है तो साइकिल की सवारी गलती से मत करिएगा, अगर करेंगे तो वह जमानत पर बाहर आएंगे और आपकी छाती पर मूंग दरने का काम करेंगे. बीजेपी ने दो हजार करोड़ की जमीन भू-माफियोंओं से मुक्त कराकर उसपर गरीबों के लिए घर बनाने का काम किया है.

सपा प्रमुख कहते थे 370 हटाने पर बहेगी खून की नदियां

गृहमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों ने 70 साल तक धारा 370 को गोद में बच्चे की तरह रखा. भाजपा की सरकार बनी और मैं गृहमंत्री बना तब खुद अखिलेश यादव सदन में कहते थे धारा 370 मत हटाओ, खून की नदियों बह जाएंगी, लेकिन पीएम मोदी ने इसे हटा दिया और अब खून की नदियों छोड़ो, कंकड़ भी किसी के फेंकने की हिम्मत नहीं दिखाई.

अखिलेश को एक आंख से दिखाई देती है एक जाति

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरूआत संत कीनाराम, मां शीतला माता, माता काली, स्वतंत्रता संग्रामी सेनानी  बनारसी राम और राजा यादवेंद्र दत्त दुबे को प्रणाम करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को एक आंख से प्रदेश में सिर्फ एक ही जाति दिखाई देती है. जबकि दूसरी आंख से उन्हें धर्म दिखाई देता है.

ऐसे में वह कभी भी समाज के हर तबके का विकास नहीं कर सकते, लेकिन,पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास किया है. एक करोड़ 67 लाख घरों में गैस सिलिंडर पहुंचाया है. भाजपा की सरकार बनने पर दिवाली और होली पर एक-एक गैस सिलिंडर मुफ्त भी दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button