आमिर खान के भाई फैसल पैसों की वजह से नहीं कर रहे शादी? बोले- फिल्म हिट हुई तो खोजूंगा

आमिर खान के भाई फैसल खान का उनसे उतार-चढ़ावभरा रिश्ता रहा है। रीसेंटली वह सुर्खियों में हैं। फैसल ‘फैक्ट्री’ फिल्म से वापसी कर रहे हैं। मूवी उन्होंने डायरेक्ट भी की है। अपने एक रीसेंट इंटरव्यू में फैसल ने अपने भाई आमिर खान के साथ इक्वेशन और उनके तलाक के बारे में बात की। इसके अलावा फैसल ने ये भी बताया कि वह दोबारा शादी करने के मूड में क्यों नहीं हैं।

मेरे और आमिर के बीच सब ठीक

आमिर खान के भाई फैसल खान ‘फैक्ट्री’ से कमबैक कर रहे हैं। वह मूवी के डायरेक्टर हैं और ऐक्टर भी। Etimes को दिए इंटरव्यू में उन्होंने आमिर खान से इक्वेशन पर बताया, हमारे बीच सब ठीक है। मैं अपने फैसले खुद लेता हूं। मैं ऐसा डायरकेक्टर नहीं हूं, जिसे पता नहीं होता कि उसने क्या बनाया है। मैंने अपना बेस्ट दिया है और मेरे प्रोड्यूसर्स ने मेरी मदद की है। ऊपरवाले और दर्शकों का क्या फैसला है, ये देखना बाकी है।

पर्सनल लाइफ पर नहीं कर सकता कॉमेंट

आमिर खान और 15 साल तक उनकी पत्नी रहीं किरण राव का तलाक हो गया है। इस पर कुछ कहने की बात पर फैसल बोले, मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता। मेरी शादी खुद नहीं चली तो मैं किसी की पर्सनल लाइफ पर कैसे कॉमेंट कर सकता हूं। वे जानते हैं कि उनके लिए बेस्ट क्या है। उन्होंने बताया कि उनके भाई आमिर और मां दोनों ने फैक्ट्री देखी है। उन्हें फिल्म पसंद आई और सिंगिंग पर आमिर ने तारीफ भी की। उन्होंने कहा, तुमने गाना बहुत अच्छा गाया है। तुम मुझसे बेहतर हो।

पिक्चर हिट हो तो लड़की खोजूं

फैसल ने अपनी शादी पर भी बात की। उनसे पूछा गया कि क्या उनका दोबारा शादी का प्लान है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, बदकिस्मती से मैंने इतना पैसा नहीं कमा पाया है कि वाइफ अफोर्ड कर पाऊं और मेरी गर्लफ्रेंड भी नहीं है। क्योंकि गर्लफ्रेंड रखना भी महंगा पड़ता है। वाइफ तो और भी महंगी पड़ती है। पिक्चर हिट हो तो लड़की ढूंढ़ना शुरू करूं।

परिवार ने किया था नजरबंद!

बता दें कि फैसल की उनके परिवार के साथ कानूनी लड़ाई चल रही थी। उनका आरोप था कि फैमिली ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर रखा था। परिवार को लगता था कि वह डिप्रेस्ड हैं और उन्हें पैरानॉइड स्किट्सफ्रीनिया है। फैसल ने बताया था कि जेजे हॉस्पिटल में 20 दिन तक उनकी मानसिक जांच चली जिसके बाद उन्हें दिमागी रूप से दुरुस्त घोषित किया गया। बीते साल बॉलीवुड हंगामा को उन्होंने बताया था, मुझे 1 साल तक गलत दवाएं दी गईं, जो कि परिवार की तरफ से गलत किया गया।

Related Articles

Back to top button