आमिर के तलाक पर भाई का रिएक्शन:

आमिर खान के किरण राव से तलाक पर बोले भाई फैजल खान, 'मेरी खुद की शादी नहीं टिकी तो मैं किसी को क्या सलाह दूंगा'

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भाई फैजल लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने फैक्ट्री नाम की फिल्म बनाई है जिसके डायरेक्टर और एक्टर वो खुद हैं। फैजल ने अपने फिल्मों में कमबैक से लेकर आमिर खान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है।

फैजल ने कहा, ‘हमारे बीच सबकुछ ठीक है। मैं अपने फैसले खुद लेता हूं। मैं कोई डायरेक्टर नहीं जिसे ये ना पता हो कि वो क्या बना रहा है। फिल्म बनाने में मैंने अपना बेस्ट दिया है और मेरे प्रोड्यूसर्स ने मेरी बहुत मदद की है। अब भगवान और दर्शकों का फैसला देखना है।’

आमिर के तलाक पर बोले फैजल

इंटरव्यू में जब फैजल से पूछा गया कि वो हाल ही में हुए आमिर खान और किरण राव के तलाक के बारे में क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा, ‘मैं किसी को एडवाइज नहीं दे सकता। मेरी खुद की शादी नहीं टिकी तो मैं किसी और की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने का कोई हक नहीं रखता हूं। वो जानते हैं कि उनकी भलाई किसमें है।’

क्या फिर करेंगे शादी?

इस सवाल की जवाब में फैजल ने कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं कि मैं पत्नी एफोर्ड कर पाऊं और मेरी कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है क्योंकि इन रिश्तों में खर्चा बहुत है। पत्नी के लिए तो और खर्चा करना पड़ता है। पिक्चर हिट तो लड़की ढूंढना शुरू।

‘मेला’ में साथ दिखे थे आमिर-फैजल

फैजल आमिर के साथ फिल्म ‘मेला’ (2000) में नजर आए थे। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद फैजल इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल नहीं कर पाए। कहा जाता है कि इसकी वजह से वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे और एक दिन बिना बताए घर से भाग गए थे। हालांकि, कुछ दिनों बाद फैजल वापस लौट आए थे। लौटने के बाद उन्होंने अपने भाई आमिर पर कई आरोप लगाए थे।

उन्होंने कहा था कि आमिर ने उन्हें घर में कैद करके रखा था। उन्हें मानसिक रूप से बीमार बताकर दवाइयां लेने को भी मजबूर किया जाता था। फैजल द्वारा आमिर पर लगाए गए इन आरोपों ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। हालांकि, इस दौरान फैजल मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे। इसके अलावा फैजल ने आमिर पर उनकी संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button