बेटी ने बाप से की शादी , हैरतअंगेज कारनामा!

चौथी बेटी नहीं बनी तो क्या हुआ बीवी तो बन सकती हूं।

इस्लामाबाद: सभ्य समाज में रिश्ते बहुत मायने रखते हैं। पिता और बेटी हो या मां-बेटे का रिश्ता या फिर भाई-बहन का रिश्ता, ये ऐसे रिश्ते होते हैं, जिन्हें दुनिया में सबसे पवित्र माना जाता है।इन रिश्तों में प्यार भी होता है और डांट-फटकार भी होती है, पर कुछ लोगों की वजह से ये रिश्ते भी शर्मसार हो जाते हैं। आजकल ऐसी ही रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।पाकिस्तान से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है।

जिसके बारे में जो कोई भी सुन रहा है, हैरान हो रहा है। वीडियो में एक लड़की का दावा है कि उसने अपने पिता से शादी कर ली है। इसके पीछे लड़की ने बड़ा ही अजीबोगरीब कारण भी दिया है।वीडियों बेटी जिसका नाम राबिया है वो कहती है उसने अपने नाम के आधार पर अपने पिता से शादी की उनकी चौथी पत्नी बन गई।

हालांकि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। हालांकि यह वीडियो सूत्रों के मुताबिक इस्लामाबाद का बताया जा रहा है। स्त लेकिन वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट जरूर आ रहे हैं।दरअसल, पिता से शादी करने वाली बेटी का नाम राबिया है,जिसका अर्थ अरबी में चार होता है। इसी अर्थ को लेकर राबिया कहती है कि मैं अपने पिता की दूसरी बेटी हूं लिहाजा नाम के मुताबिक मैंने अपने पिता से शादी कर उनकी चौथी पत्नी बन गई और मेरे नाम के अर्थ का मान भी रह गया।राबिया ने कैमरे के सामने खुद अपने पिता की चौथी पत्नी बनने की बात भी कबूली है। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

पिता से शादी को लेकर इस तरह का दलील लोगों को हैरानी में डाल रहा है। कई यूजर्स इस फैसले पर आश्चर्य जता रहे हैं ,तो कई इन हरकतों को बेहूदा करार दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button