BJP नेता के दफ्तर में महिला कार्यकर्ता से कथित छेड़छाड़, जानिए किस पर लगा आरोप

बोरीवली. महाराष्ट्र् (Maharashtra) स्थित बोरीवली (Borivali) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महिला कार्यकर्ता से एक अन्य पार्टी के कार्यकर्ता ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की है. पुलिस ने इस मामले प्राथमिकी दर्ज कर ली है. बताया गया कि मामला 15 अगस्त का है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार महिला ने दावा किया है कि एक अन्य भाजपा नेता के दफ्तर में ही उससे छेड़छाड़ हुई.

इस मामले में मुंबई की मेयर और शिवसेना नेता किशोरी पेडनेकर ने कहा ‘मैं इस मामले में पीड़िता से और पुलिस अधिकारियों से मिलूंगी. बीजेपी के नेता अब कहां हैं ? पीड़िता ने भाजपा के विधायकों और सांसदों से मदद मांगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.’

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के बोरीवली इलाके में बीजेपी के एक पार्षद ने बीजेपी पार्षद के ऑफिस में कथित तौर पर एक महिला से रेप की कोशिश की. आरोप यह भी है कि पुलिस ने शिकायत पर एक महीने तक संज्ञान नहीं लिया. अंततः बुधवार को बोरीवली पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पीड़िता सामाजिक कार्यकर्ता है. महिला किसी काम से भाजपा कार्यालय गई थी, तभी उसकी मुलाकात आरोपी से हुई. बाद में 15 अगस्त को जब पीड़िता भाजपा पार्षद के कार्यालय गई तो आरोपी ने कार्यालय बंद कर पीड़िता के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

Related Articles

Back to top button