अलका लांबा 27 अप्रैल को एसआईटी के सामने होंगी पेश, जानें पूरा मामला

सीएम अरविंद केजरीवाल के खालिस्तानी समर्थकों से संबंध बताने का मामला दर्ज किया

चंडीगढ़. पंजाब के रोपड़ सदर थाने में 12 अप्रैल को कवि कुमार विश्वास और कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के मामले में लांबा आज मंगलवर को एसआईटी के समक्ष पेश नहीं होंगी। उन्होंने पुलिस को मेल कर पेश होने के लिए और समय मांगा है, जबकि कुमार विश्वास ने इस बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं दी है। इसी बीच पुलिस ने दोनों को 27 अप्रैल को एसआईटी के सामने पेश होने के लिए कहा है। लांबा और विश्वास के खिलाफ पुलिस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खालिस्तानी समर्थकों से संबंध बताने का मामला दर्ज किया है और दोनों को सबूत पेश करने के लिए कहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अलका लांबा ने पुलिस को की गई मेल में कहा है कि वह दो-तीन दिन तक कहीं व्यस्त हैं और उन्हें पेश होने के लिए और तारीख दी जाए। हालांकि, पुलिस द्वारा 27 तारीख का समय दिए जाने पर 24 अप्रैल को ट्वीट कर लांबा ने लिखा था, ‘आभारी हूं कि मेरे द्वारा बिना मांगे, SIT के सामने पेश होने के लिए मुझे एक दिन की और मोहलत दे रहे हैं, मैं फिर भी पंजाब पुलिस द्वारा मेरे घर की दीवार पर चिपकाए गए नोटिस के मुताबिक तय दिन, समय और स्थान रूपनगर पुलिस स्टेशन पेश होने पहुंच रही हूं’।

हालांकि, 21 अप्रैल के ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘पंजाब पुलिस द्वारा दिए गए कानूनी नोटिस के मुताबिक 26 अप्रैल, मंगलवार सुबह 9 बजे SIT के सामने पेश होने के लिए रूपनगर, पंजाब जाऊंगी. जो कहा उस पर सदा अडिग रहूंगी, डरने वालों में से नहीं हूं, ना ही #AAP की तरह नशा माफियाओं से लिखित में माफी मांग कर डर कर घर बैठ जाने वालों में से हूं’.

alka lamba new

अलका ने आप नेताओं पर लगाए हैं गंभीर आरोप

बता दे  कि पंजाब कांग्रेस ने उनको रोपड़ थाने बुलाए जाने के दौरान विरोध प्रदर्शन का का ऐलान किया है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षनवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि वह अलका लांबा के साथ थाने जाएंगे।

Related Articles

Back to top button