अलीगढ़ : छेड़छाड़ के आरोपी सहित भाजपाइयों ने थाना दिल्ली गेट का किया घेराव, FIR के विरुद्ध किया प्रदर्शन

अलीगढ़ में छेड़छाड़ के आरोपियों समेत सैकड़ों की तादात में भाजपाइयों ने घेरा थाना। थाने के अंदर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिलने के बाद जब मौके पर कई थानों के पुलिस फोर्स व आला अधिकारी पहुंचे, महिला नेत्री द्वारा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष समेत छह लोगों के विरुद्ध FIR करवाने के विरोध में कर रहे हैं प्रदर्शन। सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर उड़ाई जा रही हैं धज्जियां, पुलिसकर्मियों से अभद्रता पर उतरे प्रदर्शनकारी। यह यूपी के थाना देहली गेट का मामला है।

दरअसल अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के उस्मान पाड़ा निवासी एक बीजेपी महिला नेत्री ने अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष इमरान अलीम सैफी पर शोषण का आरोप लगाते हुए छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। जिसके बाद मुकदमे में आरोपी बनाए गए लोगों के पक्ष में सैकड़ों भाजपाइयों ने थाने का घेराव किया। इस दौरान मुकदमे में नाम दर्ज सभी आरोपी भी मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान उग्र भाजपाइयों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुलिसकर्मियों से अभद्रता भी की थाने पर हंगामे की सूचना के बाद मौके पर कई थानों का पुलिस फोर्स व आला अधिकारी भी पहुंच गए भाजपाइयों का कहना है कि जिस महिला ने एफ आई आर दर्ज कराई है उसे पहले ही पद से हटाया जा चुका है वही एफ आई आर दर्ज कराने वाली बीजेपी महिला नेत्री फरहीन पर लॉटरी के जरिए लोगों से ठगी का भी आरोप लग रहा है।

मुकदमे के संबंध में दोपहर को एसपी क्राइम ने इस की पुष्टि की थी। लेकिन थाने पर हंगामे की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी प्रथम सुदेश गुप्ता ने काफी पूछने के बाद भी कुछ भी नहीं बताया और कैमरे से बचकर चले गए।

Related Articles

Back to top button